• Breaking News

    Jaunpur News : महिलाओं की समस्याओं को गंभीरता से लिया जाय : शशि मौर्या | #NayaSabera

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। उ.प्र. राज्य महिला आयोग द्वारा महिला उत्पीड़न की रोकथाम एवं पीड़ित महिलाओं को त्वरित न्याय दिलाए जाने के लिए जनपद नामित आयोग की सदस्य श्रीमती शशि मौर्या ने निरीक्षण भवन में महिला उत्पीड़न की घटनाओं की समीक्षा/महिला जनसुनवाई की।

    महिला जनसुनवाई के दौरान घरेलु हिंसा जैसे कुल 11 प्रकरण प्राप्त हुए जिसमें 10 नये तथा 01 पुराने प्रकरण रहे जिस पर सदस्य ने थानाध्यक्ष महिला थाना तारावती यादव को शिकायती प्रकरण के निस्तारण के लिए सम्बन्धित थाना से रिपोर्ट मांगकर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। महिला उत्पीड़न जैसे प्रकरण को गम्भीरता से लेते हुए जल्द से जल्द निस्तारित करने को कहा।

    सदस्य ने बताया कि महिला उत्पीड़न के लिए हेल्पलाइन नम्बर 108 पर पीड़ित महिला शिकायत दर्ज करा सकती है जिस पर महिला को त्वरित न्याय दिलाया जाएगा। समीक्षा करते हुए सदस्य ने कहा कि बैठक में सम्बन्धित सभी अधिकारी एक माह की प्रगति रिपोर्ट के साथ में अवश्य लाये तथा जो महिला प्रकरण लेकर आती है उसको गम्भीरता से लेते हुए उसका निस्तारण कराएं। इस अवसर पर नगर मजिस्ट्रेट सुरेंद्र, सीओ नगर नृपेंद्र, जिला प्रोबेशन अधिकारी संतोष कुमार सोनी, सीएमएस महिला डा. आरएस सरोज, बेसिक शिक्षा विभाग से जितेंद्र कुमार, महिला सामाख्या रजनी सिंह, रन्नो राय, संरक्षण अधिकारी चंदन राय, महिला हेल्पलाइन से रश्मि मिश्र आदि उपस्थित रहे।

    Advt. Brilliant mind computer & English Classes | T.D. Mahila Degree College Jaunpur | Mo. 9794853396, 9451224243
    Advt
    The Jaunpur Baker's | होटल रघुवंशी के सामने टी.डी. कालेज रोड ओलंदगंज, जौनपुर अधिक जानकारी के लिए सम्पर्क करें रत्नदीप ''साजन'' मो. 9473919777, 9532919777
    Advt.
    समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी जौनपुर के जिला उपाध्यक्ष राज यादव की तरफ से देशवासियों को ईद—उल—अजहा, स्वतंत्रता दिवस, रक्षाबंधन एवं श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं
    Advt



    Naya Savera News Naya Savera Jaunpur Naya Savera National News Naya Savera Jaunpur News Naya Savera News Portal 
    #NayaSaveraNews #NayaSaveraJaunpur #NayaSavera #NationalNews #NayaSavera #JaunpurNews #NayaSaveraNewsPortal #NewsPortal 

    No comments