• Breaking News

    Jaunpur News : जानिए जौनपुर के होने वाले एसपी रवि शंकर के बारे में | #NayaSabera

    नया सबेरा नेटवर्क
    अंकित जायसवाल
    जौनपुर। शासन से हुए एसपी विपिन कुमार मिश्र के तबादले के बाद जिले के नए पुलिस कप्तान रवि शंकर छवि होंगे। वह जौनपुर के 92वें एसपी होंगे।

    गौरतलब हो कि मंगलवार को शासन से बड़े पैमाने पर हुए आईपीएस अधिकारियों के तबादले में जिले के एसपी विपिन कुमार मिश्र को सेनानायक 34वीं वाहिनी पीएसी वाराणसी भेजा गया और उनके स्थान पर रवि शंकर छवि सेनानायक 24वीं वाहिनी पीएसी मुरादाबाद को नया पुलिस कप्तान बनाया गया है। आईपीएस रवि शंकर छवि तब चर्चा में आये थे संभल जिले के गुन्नौर क्षेत्र से विधायक अजीत कुमार उर्फ राजू यादव ने 16 अप्रैल को मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर शिकायत की थी कि भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रति पुलिस अधीक्षक रविशंकर का व्यवहार बहुत खराब है, इनकी मानसिकता पार्टी के विपरीत है। यह खबर आप नया सबेरा डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं। इस पर शासन ने उन्हें वहां से हटाकर आजमगढ़ जिले का वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बनाया था लेकिन उस समय भी शासन की कार्रवाई से सवाल उठे थे। जनवरी महीने में आजमगढ़ से उन्हें 24वीं वाहिनी पीएसी मुरादाबाद भेजा गया था और अब उन्हें जौनपुर जिले का कप्तान बनाया गया है।

    वर्ष 2007 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। इसके पूर्व वे संभल, आजमगढ़, अमेठी, बागपत, देवरियां, गाजीपुर, बहराइच में एसपी रह चुके हैं। इसके अलावा पीएसी, इंटेलिजेंस, विजलेंस में भी एसपी के पद पर तैनात रहे। वे बिहार प्रांत के सासाराम जिले के मूल निवासी हैं।

    The Jaunpur Baker's | होटल रघुवंशी के सामने टी.डी. कालेज रोड ओलंदगंज, जौनपुर अधिक जानकारी के लिए सम्पर्क करें रत्नदीप ''साजन'' मो. 9473919777, 9532919777
    Advt.


    No comments