• Breaking News

    Jaunpur News : भीषण सड़क दुर्घटना में चार की मौत, मचा कोहराम | #NayaSabera

    नया सबेरा नेटवर्क
    दीपक शुक्ला
    मुंगराबादशाहपुर, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के (धरमपुर) संजय चौराहा के निकट प्रयागराज-सुजानगंज मार्ग पर आलू लादकर सुजानगंज की तरफ जा रही एक ट्रक अनियंत्रित होकर कार को कुचलते हुए बीच सड़क पर ही पलट गयी। घटना में चार लोगों की मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों के साथ राहत कार्य में जुट गयी। 

    बताते हैं कि स्थानीय थाना क्षेत्र के धरमपुर संजय चौराहा के निकट शनिवार को दिन में लगभग 11 बजे प्रयागराज से आलू लादकर ट्रक संख्या यूपी 62 टी 8405 सुजानगंज की तरफ जा रहा था कि एकाएक मुंगराबादशाहपुर से सुजानगंज की तरफ जा रही स्विफ्ट डिजायर कार संख्या डीएल 7 सीएच 5073 ओम प्रकाश पटेल के मकान के सामने ओवरटेक करने लगी। इसी बीच ट्रक का अगला टायर अचानक फट गया जिससे चालक अपना नियंत्रण खो बैठा और कार को कुचलते हुए सड़क के किनारे बनी ओम प्रकाश पटेल की पशुशाला में बिजली का खम्भा तोड़ते हुए बीच सड़क पर ही पलट गया जिससे कार सवार ग्राम बिलोई (मधुपुर) निवासी गयासुद्दीन 25 वर्ष पुत्र मकसूद, सुफियान 24 वर्ष पुत्र मुन्नू, सलमान 23 वर्ष पुत्र कयूम की कार में दब जाने से घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी जबकि एजाज अहमद 30 वर्ष पुत्र कयूम व कमरुज्जमा 27 वर्ष पुत्र रियाज अहमद गम्भीर रूप से घायल हो गए।

    घटना में पशुशाला गिर जाने से उसमें दबकर ओमप्रकाश पटेल की दो भैंसे भी घायल हो गयी। घटना के बाद आस—पास के लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक अनिल सिंह, थानाध्यक्ष मीरगंज केके गुप्ता, थानाध्यक्ष पंवारा अगमदास अपने हमराहियों के साथ घटनास्थल पर पहुँच कर कार में फंसे मृतकों के शवों एवं घायलों को निकलवाया और घायलों को 108 एम्बुलेंस की सहायता से प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा जहाँ चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत नाजुक देखते हुए बेहतर उपचार के लिए तत्काल जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

    जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में एजाज की भी मौत हो गयी। सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं अवधेश शुक्ला सहित बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स ने क्रेन और जेसीबी मशीनों की सहायता से रास्ता खाली कराया। दुर्घटना के कारण सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतारें लगी रही। पुलिस में चारों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


    Advt. Agafya Furnitures | Exclusive Indian Furniture Show Room | Mo. 9198232453, 9628858786
    Advt.
    Advt. High Class Mens Wear | 1- Atala Masid Shia College Road, Jaunpur | 2- Chandra Hotel Olandganj Jaunpur | Mo. 9305861875
    advt.
    समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी जौनपुर के जिला उपाध्यक्ष राज यादव की तरफ से देशवासियों को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं
    Advt



    Naya Savera News Naya Savera Jaunpur Naya Savera National News Naya Savera Jaunpur News Naya Savera News Portal 
    #NayaSaveraNews #NayaSaveraJaunpur #NayaSavera #NationalNews #NayaSavera #JaunpurNews #NayaSaveraNewsPortal #NewsPortal 

    No comments