• Breaking News

    पति से सस्ता स्मार्टफोन मिलने पर पत्नी ने उठाया ये खतरनाक कदम | #NayaSabera

    नया सबेरा नेटवर्क
    भोपाल। मध्य प्रदेश के पिपलानी इलाके से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जिसे जानकर आप सोचने के लिए मजबूर हो जाएंगे कि एक मोबाइल के लिए कोई ऐसा भी कदम उठा सकता है। यहां जब एक बीवी को महंगा स्मार्टफोन नहीं मिला तो उसने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

    पुलिस ने बताया उन दोनों की 3 साल पहले शादी हुई थी। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि उन दोनों दंपत्ति के बीच एक दिन पहले फोन को लेकर झगड़ा हुआ था।

    मिली जानकारी के मुताबिक, पत्नी को महंगा स्मार्टफोन चाहिए था और उसके पति ने उसको 7500 का फोन दिया, जिससे वो बिल्कुल भी खुश नहीं थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच खूब लड़ाई हुई। दोनों के परिवार वालों को इस बात की सूचना दे दी गई है।

    मृतका की पहचान पूचा के रूप में हुई है। दंपत्ति आर्य आनंद नगर की अशोक विहार कॉलोनी में रहते है। मृतका का पति विशाल फैब्रिकेशन का काम करता है। उन दोनों की एक बेटी भी है।

    पुलिस ने बताया कि दोनों की जब लड़ाई हुई थी तो उसका पिता विशाल लिविंग रूम में सो गया था। रात को जब उसकी बच्ची रोने लगी तो वह जगा। उसने कमरे का दरवाजा खोलने की कोशिश की, लेकिन कमरे का दरवाजा नहीं खुला, जब खिड़की से झाककर देखा तो कमरे में उसकी पत्नी लटकी हुई थी।

    इसके बाद वो अपनी पत्नी को पास के अस्पताल में लेकर गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को वहां से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस को संदेह है कि महिला ने लड़ाई की वजह से आत्महत्या की है। पुलिस इसके तह तक जाने के लिए जांच में जूट गई हैं।

    Gahna Kothi Bhagelu Ram Ramji Seth
    Advt.
    High Class Mens Wear Mo. 9305861875
    advt.
    Admission Open 2019-20 | Nursery to IX & XI | D.B.S. Inter College | Kadipur, Ramdayalganj, Jaunpur | Contact - 9956972861, 9956973761
    Advt.


    No comments