• Breaking News

    बेटी का वायरल हुआ फोटो, पिता ने दी जान, छोटे भाई ने भी तोड़ा दम | #NayaSabera

    नया सबेरा नेटवर्क
    लखनऊ। सोशल मीडिया पर कोई फोटो या वीडियो वायरल होने के क्या दुष्परिणाम हो सकते हैं इसका अंदाजा मेरठ की इस खबर से लगाया जा सकता है. मेरठ के कौल गांव में एक युवती का फोटो वायरल होने के बाद उसके पिता ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. जब इस बारे में मृतक के भाई को पता लगा तो उसे दिल का दौरा पड़ा और उसने भी दम तोड़ दिया. युवती के परिजन ने पुलिस को तहरीर देकर एक युवक पर युवती को परेशान करने और फोटो वायरल करने का अरोप लगाया है.

    प्रेम प्रसंग के बाद विवाद
    जानकारी के अनुसार गांव के निवासी एक युवक से युवती का प्रेम प्रसंग चल रहा था. कुछ समय पहले ही दोनों के परिवारों को इस बात की जानकारी लगी. इसके बाद युवती की मां ने युवक, उसके पिता और भाई समेत छह पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करवा दिया गया. जिसके बाद तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बाद में उन्हें जेल भेज दिया गया.

    जेल से बाहर आकर दी धमकी
    युवती के परिजन ने आरोप लगाया कि दो दिन पहले युवक का पिता जेल से छूट गया और गुरुवार शाम को युवती के घर आकर धमकी दी. मामले की शिकायत जब पुलिस से की गई तो उसे एक बार फिर हिरासत में ले लिया गया. इसके बाद युवक पक्ष ने जमकर हंगामा किया और आरोप लगाया कि युवती की मां ने समझौते के नाम पर 15 लाख रुपये मांगे हैं. इसी बीच युवक और युवती के कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए.

    सदमे में आ गया पिता
    युवती के पिता को जब फोटो वायरल होने की जानकारी लगी तो वह सदमे में आ गया और उसने कोहला गांव के पास ‌स्थित जंगल में जाकर फंदा लगा लिया. इस बात की सूचना जब उसके चचेरे भाई को लगी तो उसे दिल का दौरा पड़ गया और उसकी भी मौत हो गई. कुछ ही घंटों में परिवार के अंदर दो मौतों के बाद कोहराम मच गया.

    bmc
    Advt
    Advt.
    High%2BClass%2BJaunpur
    advt.

    No comments