• Breaking News

    भूख से तड़प रहा था बच्चा मां ने उठाया यह दर्दनाक कदम | #NayaSabera

    नया सबेरा नेटवर्क
    कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के छिबरामऊ कस्बे में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां मां ने अपने ही बच्चों को गला दबाकर मार दिया। बताया जा रहा है कि खाने को मोहताज महिला को जब भूख से तड़पते अपने बच्चे की चीखें बर्दाश्त नहीं हुईं, तो उसने गला दबाकर बच्चे की हत्या कर दी।


    जब मामला सामने आया तो पुलिस मौके पर आई। सूत्रों के अनुसार, पोस्टमॉर्टम में बच्चे की हत्या की पुष्टि हुई है। छिबरामऊ थाने के इंस्पेक्टर बलराम मिश्रा के अनुसार, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आते ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

    क्या है मामला
    पुलिस के मुताबिक, छिबरामऊ के बिरतिया मोहल्ले में रहने वाली रुखसार के तीन बच्चे हैं। उसका पति शाहिद मुंबई में नौकरी कर रहा है लेकिन दोनों में झगड़ा होने के कारण पति ने 4-5 महीने से पैसा नहीं दिया। मुश्किल हालात में रुखसार किसी तरह अपने बच्चों का पेट भर रही थी।

    गहने बेच कर बच्चे का इलाज
    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ महीने पहले उसके 8 महीने के बेटे अहद को खून में संक्रमण हो गया था। जेवरात और घर का सामान बेच 90 हजार रुपये से अहद का आगरा में इलाज करवाया गया। 3-4 दिन से उसके पास एक रुपया भी नहीं था।

    तंगी की हालात
    गुरुवार शाम बुखार से तपते बेटे को लेकर रुखसार डॉक्टर के पास पहुंची, लेकिन उधार चुकाए बिना वह दवा देने को तैयार नहीं हुए। इस बीच बच्चा भूख से भी बिलबिला रहा था। सुबह रुखसार ने बच्चे को पानी में चीनी घोलकर पिलाई तो वह सो गया।

    जब कई घंटों तक बच्चा नहीं उठा तो करीब रहने वाले परिवार के लोगों को शक हुआ। बच्चों ने बताया कि मां ने भाई को गला दबाकर मार डाला। जब पुलिस ने पूछताछ की तो रुखसार ने बताया कि वह तीन दिन से बच्चे के लिए दूध का इंतजाम भी नहीं कर पा रही थी, इसलिए गला दबाकर मार डाला।

    High Class Mens Wear Mo. 9305861875
    advt.
    Admission Open 2019-20 | Nursery to IX & XI | D.B.S. Inter College | Kadipur, Ramdayalganj, Jaunpur | Contact - 9956972861, 9956973761
    Advt.
    Admission Open : देश का नं. 1 स्कूल *Mount Litera Zee School, Allahabad Road, Fatehganj, Jaunpur* | Nursery to 9th में प्रवेश प्रारम्भ। अधिक जानकारी के लिए सम्पर्क करें — Mo : 7311171181, 7311171182 Advt
    Advt


    No comments