• Breaking News

    यूपी : BJP विधायक की बेटी ने दलित युवक से शादी के बाद कहा पिता से है जान का खतरा | #NayaSabera

    नया सबेरा नेटवर्क
    लखनऊ। इन दिनों बीजेपी विधायक की बेटी सोशल मीडिया पर चर्चाओं में है. विधायक की बेटी ने दलित युवक से शादी के बाद पिता से ही अपनी जान को खतरा बताया है. उसने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर एसएसपी से अपनी और अपने पति की सुरक्षा की गुहार लगाई है. यह पूरा मामला बरेली ज‍िले का है.

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बरेली की बिथरी चैनपुर विधानसभा से बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतोल की बेटी साक्षी मिश्रा (23 वर्षीय) ने दलित जाति के अजि‍तेश कुमार के साथ शादी की थी. यह शादी बीते 4 जुलाई को प्रयागराज में एक मंदिर में हिंदू रीति रिवाज के अनुसार की गई. हालांकि साक्षी और अजि‍तेश शादी के बाद से गायब हो गए.

    अब दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों ने घर से भागकर अपनी मर्जी से शादी करने की बात कही. विधायक की बेटी का कहना है कि उसने बिना परिवार की मर्जी के एक दलित युवक से प्रेम विवाह किया. जिससे उसके विधायक प‍िता और परिवार खफा हैं. साक्षी ने आरोप लगाए कि पिता का दोस्त और गुर्गे लगातार उनका पीछा कर रहे हैं. वीडियो में अजितेश ने जिक्र किया कि वो जिस होटल में रुके थे, वहां भी साक्षी के पिता के गुर्गे उन्हें मारने के लिए पहुंच गए. उन्होंने प्रयागराज में जिस मंदिर में शादी की थी और उसका प्रमाण भी दे रहे हैं.

    उसके बाद जारी एक अन्य वीडियो में उसने साक्षी और अजितेश ने बीजेपी विधायक से अपनी जान को खतरा बताया है और बरेली के एसएसपी से सुरक्षा की मांग की है. दोनों का कहना है कि यदि वो उन लोगों हाथ लग गए तो उन्हें मार दिया जाएगा. हालांकि, इस पूरे मामले में बरेली के डीआईजी का कहना है कि साक्षी और उसके पति का वायरल वीडियो से सामने आया है. जिसके आधार पर बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दोनों की सुरक्षा के निर्देश दिए गए हैं.

    bmc
    Advt
    Advt.
    High%2BClass%2BJaunpur
    advt.

    No comments