• Breaking News

    Mainpuri News: बाबा बर्फानी के दर्शन के लिए शिवभक्तों का जत्था रवाना।#NayaSabera

    Ashish Dhusia
    नया सबेरा ब्यूरो
    मैनपुरी। ऊॅ जय श्री अमरनाथ सेवा मण्डल के तत्वावधान में 5 शिवभक्तों को तीसरा जत्था बाबा बर्फानी के दर्शन के लिए नगर के रेलवे स्टेशन परिसर स्थित राधा कृष्णा मन्दिर से रवाना हुआ। जत्थे का नेतृत्व सुरेश सिंह चैहान कर रहे है। शिव भक्तों के जत्थे को समाजसेवी रामबाबू कुशवाह ने झण्डी दिखाकर रवाना किया।
    इस अवसर पर श्री कुशवाह ने कहाकि बाबा बर्फानी के दर्शन करने का सौभग्य हर किसी को नहीं मिलता। संस्था के शाखा प्रमुख ए0के0 सिंह परमार ने कहाकि जत्थे में शामिल सभी भक्तों की यात्रा सुखद एवं मंगलमय हो। इससे पूर्व सभी शिवभक्तों ने मन्दिर में बाबा भोलेनाथ और राधा कृष्ण भगवान की पूजा अर्चना की। संस्था सचिव अनूप पाण्डेय ने सभी यात्रियों को रक्षासूत्र बांधा और तिलक लगाकर शुभकामनाऐं दी। जत्थे में शामिल सभी शिवभक्तों का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। इस दौरान पूरा मन्दिर परिसर बम बम भोले, हर-हर महादेव के जयकारों से गूंज उठा।
    इस अवसर पर एन0पी0 सिंह भदौरिया, नीरज चतुर्वेदी, श्याम प्रधान, हर्ष गुप्ता, आर0के0 मिश्रा एड0, सर्वेश गुप्ता, विनोद चक, रामजी लाल प्रधान, राजू कुशवाह, सुमित गुप्ता आदि प्रमुख रुप से मौजूद रहे।

    No comments