• Breaking News

    Jaunpur News : विधायक ने अधिशासी अभियंता संग गोमती तटबंध का किया निरीक्षण | #NayaSabera


    • तटबंध के निर्माण में अनियमितता की मुख्यमंत्री पोर्टल पर की गई थी शिकायत

    नया सबेरा नेटवर्क
    चंदवक, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के हरिहरपुर गांव स्थित कीनाराम मठ के पास गोमती नदी के कटान को रोकने के लिए सिंचाई विभाग द्वारा तटबंध निर्माण में हुई अनियमितता की शिकायत पर अधिशासी अभियंता उमेश कुमार सिंह के संग पहुंचे विधायक दिनेश चौधरी ने तटबंध के निर्माण का निरीक्षण किया। इस दौरान वहां मठ के मठाधीश राजू बाबा व कार्यकर्ता गोपाल उपाध्याय सहित उपस्थित अन्य लोगों ने तटबंध के निर्माण में हुई अनियमितता के संबंध में अवगत कराया तथा मानक के विपरीत हुई मिट्टी की खुदाई को दिखाया।
    अधिशासी अभियंता उमेश कुमार सिंह, सहायक अभियंता सतीश यादव सहित टीम के अन्य सदस्यों के साथ तटबंध निर्माण का बारीकी से निरीक्षण किया तथा निरीक्षण के उपरांत बताया कि तटबंध के निर्माण के लिए जिस मानक के आधार पर स्टीमेट बनाया गया था उसके अनुसार निर्माण कराया गया है। कहीं-कहीं पर कुछ कमियां हैं तो उसे ठीक करा दिया जाएगा जहां तक मिट्टी के खनन का सवाल है तो वह भी गलत नहीं है क्योंकि स्टीमेट में दो सौ मीटर तक की दूरी से ही मिट्टी लिए जाने का दर निर्धारित किया गया है। इससे ज्यादा करने पर ज्यादा दर पर भुगतान करना पड़ता। बावजूद इसके कहीं कोई कमी हैं तो उसमें सुधार कर लिया जाएगा क्योंकि भुगतान अभी पूरा नहीं किया गया है धन अवशेष हैं। मठ के मठाधीश राजू बाबा व गोपाल उपाध्याय सहित अन्य लोगों ने मठ के आसपास वृक्षारोपण करवाने,सीढ़ी का निर्माण कराने, पश्चिम तरफ रोड का निर्माण कराने तथा चहारदीवारी बनवाने की मांग विधायक से रखी जिसे जल्द पूर्ण कराने का विधायक ने आ·ाासन दिया । इस अवसर पर श्रीकांत सिंह, महेंद्र प्रजापति, छोटेलाल चौबे, आर डी चौधरी, लाल प्रताप सिंह,बबलू सिंह,धीरू सिंह, ऋषिकेश सिंह, लुटावन निषाद सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

    Admission Open : देश का नं. 1 स्कूल *Mount Litera Zee School, Allahabad Road, Fatehganj, Jaunpur* | Nursery to 9th में प्रवेश प्रारम्भ। अधिक जानकारी के लिए सम्पर्क करें — Mo : 7311171181, 7311171182 Advt
    Advt

    Advt.


    Advt.


    No comments