• Breaking News

    Jaunpur News : पशु तस्कर वाहन छोड़कर हुए फरार | #NayaSabera

    प्रदीप कुमार दुबे | नया सबेरा नेटवर्क
    मीरगंज, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के चौकीखुर्द गांव में रविवार की सुबह पशु तस्कर आधा दर्जन पशुओं को एक वाहन में भरकर ले जा रहे थे कि उनकी गाड़ी सड़क के बगल कीचड़ में फंस गयी। तभी कांवरियों के जत्था को आता देख पशुतस्कर अपनी गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पिकप पर लदे पशुओं को सुरक्षित उतार कर पुलिस को सूचित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर पशुओं को थाने लेकर चली आई।

    रविवार की सुबह पशु तस्कर कहीं से बिना नंबर पिकप में भरकर 6 पशुओं को मछलीशहर की तरफ से जंघई की ओर जा रहे थे वह जैसे ही चौकीखुर्द गांव के पास पहुंचे थे कि रोड के बगल पटरियों पर बने गड्ढे में उनका वाहन फंस गया। जब तक वह वाहन को निकालते की सामने से ही कांवरियों का झुंड आ रहा था जिसे देखकर पशुतस्कर वाहन छोड़कर फरार हो गए। सड़क के बगल गाड़ी को खड़ा देख कांवरियों सहित ग्रामीण मौके पर पहुंच गये और वाहन में पशुओं को देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिया। तभी सूचना मिलते ही गांव के भी कई लोग जुट गए और सभी पशुओं को नीचे उतारा। सूचना पर पहुंची पुलिस वाहन को कब्जे में लेकर पशुओं को थाने लेकर चली गई।

    उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अमित सिंह की तरफ से श्रावण मास की हार्दिक शुभकामनाएं
    Advt
    श्रीमती अमरावती श्रीनाथ सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी एवं कयर बोर्ड भारत सरकार के पूर्व सदस्य ज्ञान प्रकाश सिंह की तरफ से श्रावण मास की हार्दिक शुभकामनाएं
    Advt
    प्राथमिक शिक्षक संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष लाल साहब यादव की तरफ से श्रावण मास की हार्दिक शुभकामनाएं
    Advt

    No comments