• Breaking News

    Jaunpur News : मॉब लिंचिंग के खिलाफ जौनपुर में जोरदार प्रदर्शन | #NayaSabera

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। देश में हो रही मॉब लिंचिंग की घटनाओं के विरोध में जौनपुर में जोरदार विरोध प्रदर्शन हुआ। नगर के जामा मस्जिद बड़ी मस्जिद पर जुमे की नमाज़ के बाद मरकज़ी सीरत कमेटी के पूर्व अध्यक्ष हाजी अफ़ज़ाल अहमद के नेतृत्व में हज़ारों लोगों ने मॉब लिंचिंग का विरोध किया। जिसके बाद जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा गया। विरोध प्रदर्शन में शिया धर्मगुरु  मौलाना सफदर हुसैन जैदी एवं मौलाना वसीम अहमद ने भी शिरकत कर सरकार से ऐसी घटनाओं पर रोक लगाने का आह्वान किया।


    जौनपुर की जामा मस्जिद में जुमे की नमाज़ की बाद उमड़ी भीड़ मॉब लिंचिंग की घटनाओं के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। इस मौके पर हाजी अफजाल अहमद ने कहा कि वर्तमान समय में कुछ अराजकतत्व धार्मिक उन्माद फैलाकर देश की एकता अखण्डता को खंडित करने का प्रयास कर रहे है जिस पर सरकार को सख्ती से कार्रवाई करनी चाहिए ताकि देश की एकता और अखंडता खंडित न हो। शिया धर्मगुरु  मौलाना सफ़दर हुसैन ज़ैदी ने कहा कि मॉब लिंचिंग के खिलाफ सख्त कानून बनना चाहिए। अगर ऐसा नहीं हुआ लोगों के दिलों से कानून का भय समाप्त हो जाएगा ऐसे में मॉब लिंचिंग के खिलाफ सदन में कड़ा कानून पारित किया जाए। जिससे ऐसी घटनाओ पर पूर्ण रूप से रोक लगाई जा सके। मौलाना वसीम अहमद ने कहा कि केंद्र सरकार को ऐसे मामलों में सख्ती से निपटना चाहिए। इस मौके पर सभासद साजिद अलीम, अनवारु ल हक गुड्डू, मसूद मेंहदी, अरशद कुरैशी, अलमास सिद्दीकी, सरफ़राज़ अंसारी, फैसल यासीन, अबुजर शेख आदि के साथ भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

    Advt.

    Advt.

    IGNITE CLASSES | A Premium Academic Institute | इग्नाइट कैंपस, टीडी महिला (पुरानी बिल्डिंग) जौनपुर | मो. 9369652829, 7408129511, 9984711416, 9839667066
    Advt

    No comments