• Breaking News

    Jaunpur News : पिता ने पुत्री के अपरहण कर दुराचार का लगाया था आरोप | #NayaSabera


    • 21 दिनों से पीड़ित पिता लगा रहा था थाने का चक्कर
    • एसपी के हस्तक्षेप के बाद दर्ज हुआ मुकदमा
    नया सबेरा नेटवर्क
    सुरेरी, जौनपुर। एक तरफ जहां सरकार महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर काफी गंभीर है, वहीं दूसरी तरफ आम जनता की सुरक्षा के लिए तैनात पुलिसकर्मी महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को दबाने में जुटी हैं। जिसका एक उदाहरण जौनपुर जिले के नेवढ़िया थाने पर देखा जा सकता है। जहां एक पिता ने थाने पर तहरीर देकर पुत्री को अगवा कर दुराचार करने का आरोप लगाया था लेकिन उसके बावजूद भी पुलिस ने उक्त मामले को गंभीरता से नहीं लिया जिससे पीड़ित पिता को 21 दिनों से थाने का चक्कर लगाना पड़ा। वहीं कार्यवाही न होता देख पीड़ित पिता ने इसकी शिकायत बीते मंगलवार को पुलिस अधीक्षक से की जहाँ एसपी के हस्तक्षेप व घटना के 21 दिन बीत जाने के बाद पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई।
    नेवढ़िया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक पिता ने नेवढ़िया थाने पर प्रार्थना पत्र देकर थाना क्षेत्र के ही एक गांव निवासी एक युवक पर आरोप लगाया था कि बीते 18 जून को सुबह शौच के लिए जा रही मेरी पुत्री का अपरहण कर उसके साथ दुराचार किया गया था जिसकी सूचना 19 जून को ही नेवढ़िया थाने पर तहरीर दे दी गई थी। लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। जिससे पीड़ित पिता को 21 दिनों तक थाने का चक्कर लगाने के लिए मजबूर होना पड़ा। वही पीड़ित पिता कार्यवाही न होता देख बीते मंगलवार को पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई थी। जिसमें पुलिस अधीक्षक के हस्तक्षेप व घटना के 21 दिन बाद नेवढ़िया पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मंगलवार की शाम को मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष नेवढ़िया राजनारायण ने बताया कि पिता की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

    Advt.
    High%2BClass%2BJaunpur
    advt.
    Admission Open 2019-20 | Nursery to IX & XI | D.B.S. Inter College | Kadipur, Ramdayalganj, Jaunpur | Contact - 9956972861, 9956973761
    Advt.


    No comments