• Breaking News

    Jaunpur News : पुरुष चिकित्सालय में हो रहे अवैध निर्माण को सीएमओ ने रोका | #NayaSabera


    • मामला संज्ञान में आते ही स्वास्थ्य विभाग आया हरकत में
    अजय सिंह | नया सबेरा नेटवर्क
    शाहगंज, जौनपुर। नगर पालिका द्वारा पुरुष अस्पताल की चहारदीवारी तोड़कर किए जा रहे हैं अवैध निर्माण को सीएमओ ने तत्काल प्रभाव से रोक दिया है। पालिका प्रशासन स्वास्थ्य विभाग से बगैर कोई अनुमति लिए दुकानों का निर्माण कर रहा था।
    पुरुष चिकित्सालय शाहगंज के उत्तरी हिस्से में सड़क से 8 फीट जमीन छोड़कर वार्ड का निर्माण कराया गया था उक्त खाली जमीन में चिकित्सालय द्वारा पेड़ लगाने के साथ ही चहारदीवारी का निर्माण करवाया गया था। इतना ही नहीं मरीजों को स्वच्छ हवा तथा प्रकाश मिल सके इसके लिए खिड़कियां भी लगाई गई थी। अवैध निर्माण रुकने के बाद मरीजों में खुशी की लहर दौड़ गई।
    बीते शनिवार को अचानक पालिका प्रशासन द्वारा उक्त चहारदीवारी को तोड़कर दुकान बनाने के लिए गड्ढे खोदे जाने लगे। इसकी भनक जब स्वास्थ्य विभाग को हुई तो उसके कान खड़े हो गये विभाग द्वारा उक्त निर्माण से संबंधित आदेश आदि की मांग की गई तो पालिका कुछ भी नहीं दिखा सका। मामले की गंभीरता को देखते हुए अस्पताल अधीक्षक यूके सान्याल ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी रामजी पांडेय को पत्र लिखा इसके बाद हरकत में आए स्वास्थ्य महकमे ने निर्माण कार्य को रुकवा दिया। मामले को लेकर नगर में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

    Advt.


    Advt.

    Advt.


    No comments