• Breaking News

    Jaunpur News : सोशल मीडिया पर मछलीशहर सांसद से हुई बड़ी चूक, जानिए फिर क्या हुआ? | #NayaSabera

    राजन मिश्र | नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। मछलीशहर के सांसद बीपी सरोज द्वारा फेसबुक पर दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित के मौत के बाद शोक संवेदना की पोस्ट में हुई जरा सी लापरवाही सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गई है हालांकि अपनी गलती का एहसास होते ही सांसद ने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया और माफीनामा का एक पोस्ट शेयर कर दिया।

    कहते हैं न की सावधानी हटी दुर्घटना घटी ऐसा ही कुछ हुआ मछलीशहर के सांसद बीपी सरोज के साथ। शनिवार को दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित का निधन हुआ तो वही कई दिग्गज राजनेताओं को अलग—अलग प्रदेशों का राज्यपाल बनाया गया। उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन को बनाया गया। इसके बाद लोगों ने शीला दीक्षित के प्रति शोक संवदेना करना शुरू किया और यूपी की राज्यपाल को बधाई देने का सिलसिला जारी हुआ। हर कोई अपनी—अपनी तरफ से अपने भावनाओं को व्यक्त कर रहा था। मछलीशहर से भाजपा सांसद बीपी सरोज के फेसबुक पोस्ट पर शीला दीक्षित के लिए शोक संवेदना व्यक्त किया गया जिसमें सांसद के फेसबुक से पोस्ट हुआ कि “दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस की वरिष्ठ नेता श्रीमती शीला दीक्षित जी के देहांत की खबर सुनकर दुःख हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्मा को शांति व परिवार को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूँ। ॐ शांति!! विनम्र श्रद्धान्जली!!” इस पोस्ट के साथ जो फोटो शेयर की गई वो शीला दीक्षित की न होकर यूपी की नई राज्यपाल आनंदी बेन की थी। इस पोस्ट के शेयर होते ही सोशल मीडिया पर सासंद के ज्ञान पर लोग सवाल उठाने लगे। हालांकि गलत पोस्ट की जानकारी होते ही सांसद के फेसबुक वाल से उस पोस्ट को डिलीट कर दिया गया और एक माफीनामा वाला पोस्ट शेयर किया गया। इस बार जो पोस्ट हुआ उसमें लिखा है कि “नमस्कार दोस्तों आज मेरे पोस्ट पर एक त्रुटि हो गया दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित की जगह बहन आनंदी बेन जी का फोटो पोस्ट हो गया था अतः मैं आप सबसे क्षमा मांगता हूं।”

    ये रहा फेसबुक पर पोस्ट का स्क्रीनशॉट


    Harihar Singh Public School- Kulhanamau Jaunpur | Tel : 05452-200490, 202490, 9198331555, 7311119019
    Advt.


    Advt. Umanath Singh higher Secondary School | Shankarganj Maharupur Faridpur Jaunpur | Mo. 9415234208, 9839155647, 9648531617
    Advt.

    Advt. Nehru Balodyan Sr. Secondary School, Jaunpur | Kanhaipur, Jaunpur
    Advt.


    No comments