• Breaking News

    Jaunpur News : विधायक ने सदस्यता अभियान को दिया धार | #NayaSabera


    • तीन बूथों से बनाए 250 सदस्य
    शिवशंकर दुबे | नया सबेरा नेटवर्क
    खुटहन, जौनपुर। विधायक रमेश मिश्रा ने रविवार को थाना क्षेत्र के महमदपुर, सुतौली और शाहपुर सानी गांवों में बूथ लेवल पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर 250 नये सदस्यों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। बैठक में उन्होंने जहां पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का जमकर बखान किया। वहीं पर्यावरण संरक्षण को लेकर भी वे काफी सजग दिखे। 

    श्री मिश्र ने कहा कि केन्द्र और प्रदेश सरकार की नीति में विकास की शुरुआत समाज में सबसे पीछे खड़े परिवार से होती है। यही कारण हैं कि हर गरीब, निरीह और दिव्यांग अपने उत्थान की उम्मीद सिर्फ और सिर्फ भाजपा से लगाए हुए है जो हाल में हुए लोकसभा चुनाव मे प्रमाणित भी हो चुका है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे इसी तरह जन सेवा में जुटे रहे। उनकी कार्यशैली, ईमानदारी और कर्तव्य निष्ठा ही पार्टी की असली छवि है। 
    विधायक ने गांव में आधा दर्जन पौधों का रोपड़ करते हुए पर्यावरण संरक्षण के लिए सभी को आगे आने का आह्वान किया। उन्होंने जल संरक्षण के लिए दुरूपयोग रोकने तथा तथा अधिकाधिक पौधा लगाने को कहा। प्लास्टिक के उपयोग को कैंसर सहित कई गंभीर रोगों की जड़ बताया। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष गंगा सिंह, अवधेश यादव, कैलाश नाथ पाण्डेय, मुरारी मिश्र, संजय सिंह, सुरेश चौहान, भागवत तिवारी, राम अनंद पाण्डेय, राजेन्द्र शर्मा, लालमन नाविक आदि मौजूद रहे।

    Advt

    Advt

    Advt

    No comments