• Breaking News

    Jaunpur News : दुष्कर्म के आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार, गया जेल | #NayaSabera

    नया सबेरा नेटवर्क
    सुरेरी, जौनपुर। नेवढ़िया पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर शनिवार की भोर में इटाए बाजार से दुष्कर्म के आरोपित युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
    ज्ञात हो कि बीते 29 जून को नेवढ़िया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक विवाहिता के साथ गांव के ही एक युवक द्वारा उसे गुमराह कर एक कमरे में बंद करके जबरदस्ती दुष्कर्म किया गया था। जिस मामले में पीड़िता ने बीते शुक्रवार को नेवढ़िया थाने पर आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए लिखित तहरीर दिया था जिसमें पुलिस ने पीड़ित विवाहिता की तहरीर पर आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा पंजीकृत कर आरोपित की गिरफ्तारी के लिए खोजबीन कर रही थी इसी बीच शनिवार की भोर में पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि दुष्कर्म का आरोपित युवक कहीं भागने की फिराक में नेवढ़िया थाना क्षेत्र के इटाये बाजार में खड़ा है। हरकत में आई नेवढ़िया पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दुष्कर्म के आरोपी युवक हरसिंहपुर गांव निवासी इरशाद उर्फ पिट्टू पुत्र अनवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष नेवढ़िया राजनारायण ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित युवक पर दुष्कर्म का अभियोग पंजीकृत है उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

    Advt.

    Advt.

    IGNITE CLASSES | A Premium Academic Institute | इग्नाइट कैंपस, टीडी महिला (पुरानी बिल्डिंग) जौनपुर | मो. 9369652829, 7408129511, 9984711416, 9839667066
    Advt


    No comments