• Breaking News

    टीम इंडिया के लिए मैनचेस्टर से आई ये अच्छी खबर | #NayaSabera

    नया सबेरा नेटवर्क
    क्या मैनचेस्टर में आज फिर से बारिश होगी?.. क्या आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच बाक़ी बचा हुआ मैच होगा या नहीं?... क्या आज मैच का नतीजा सुपर ओवर से निकलेगा या फिर टीम इंडिया सीधे फाइनल में पहुंच जाएगी? ये वो सवाल है जिसका जवाब हर क्रिकेटप्रेमी तलाश रहे हैं. लिहाजा आज हर किसी की निगाह मैनचेस्टर के आसमान पर टिकीं है.

    बारिश तो होगी लेकिन...
    मैनचेस्टर से फिलहाल टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर आ रही है. ताजा रिपोर्ट के मुताबिक मैनचेस्टर में आज दिनभर बदली छाई रहेगी और हल्की बारिश भी होगी. लेकिन अच्छी खबर ये है कि बारिश के बावजूद टीम इंडिया को पूरा बैटिंग का मौका मिल सकता है. यानी इस बात की उम्मीद बेहद कम है कि मैच का फैसला डकवर्थ लुईस नियम से निकला जाएगा.

    मौसम का हाल
    वेदर रिपोर्ट के मुताबिक आज सिर्फ 0-10 फीसदी ही बारिश की आशंका है. मैनचेस्टर में आज धूप भी निकलेगी. दोपहर 12 बजे और फिर शाम को 5 बजे हल्की बारिश हो सकती है. इसके बावजूद 50 ओवर का खेल होने की पूरी उम्मीद है.

    अब तक का हाल
    कल जिस वक्त बारिश के चलते खेल को रोका गया न्यूजीलैंड ने 46.1 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 211 रन बनाए थे. भुवनेश्वर कुमार अपने ओवर की दूसरी गेंद करने ही जा रहे थे कि बारिश ने खेल रोक दिया. इसके बाद बारिश ने रुकने का नाम नहीं लिया, जिस वजह से मुकाबला रिजर्व डे में चला गया. बुधवार को यह मुकाबला उसी से आगे शुरू होगा. कल लंबे इंतज़ार के बाद भी ये मुकाबला दोबारा शुरू नहीं हो सका. आज खेल एक बार फिर शुरू होगा.  मैच वहीं से शुरू होगा जहां कल खेल को रोका गया था. यानी आज दोबारा न तो टॉस होगा और न ही न्यूज़ीलैंड की टीम फिर से पूरा 50 ओवर बैटिंग करेगी

    bmc
    Advt
    Advt.
    High%2BClass%2BJaunpur
    advt.

    No comments