• Breaking News

    20 नेपाली यात्रियों से भरी बस रेलिंग तोड़ती हुई नहर में गिरी | #NayaSabera

    नया सबेरा नेटवर्क
    लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश में फिर एक बार बड़ा बस हादसा होने जा रहा था लेकिन गनीमत रही और यह टल गया. लखीमपुर खीरी के शारदा नगर के पास 20 नेपाली यात्रियों से भरी एक तेज रफ्तार बस रेलिंग तोड़ती हुई नहर में जा गिरी. गनिमत यह रही कि बस पानी में तो घुस गई लेकिन गहरे पानी तक जाने से पहले ही यह अटक गई. इसके चलते सभी यात्रियों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया. स्‍थानीय लोगों ने तत्काल बस के शीशे तोड़कर सभी या‌त्रियों को बाहर निकाला. कुछ यात्रियों को चोट लगी हे जिन्हें स्‍थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है और चालक से पूछताछ की जा रही है.

    इतनी तेज थी रफ्तार की रेलिंग भी तोड़ी
    मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बस की रफ्तार काफी तेज थी. यह बस शिमला से नेपालगंज की तरफ जा रही थी. सुबह करीब 6.30 बजे करीब शारदा नहर के पास यह यह ‌अनियंत्रित हो गई और चालक इसे संभाल नहीं सका. बस अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ती हुई सीधी पानी में जा गिरी. जिसके बाद बस में चींख पुकार मच गई. बस पहले पानी में गिरी तो थोड़ा आगे बढ़ी लेकिन बाद में यह किनारे के पास ही अटक गई. जिसके चलते बड़ा हादसा होने से बच गया.

    शीशे तोड़कर लोगों को निकाला बाहर
    हादसे के बाद बस के दरवाजे तक पानी आ गया और उसका खुलना मुश्किल हो गया. बताया जा रहा है कि इसके बाद स्‍थानीय लोग बचाव में उतरे और बस के शीशे तोड़कर लोगों को बाहर निकाला. इस दौरान कुछ लोगों को हल्की चोट भी आ गई जिनका उपचार किया जा रहा है.

    दो दिन पहले ही गई थी 29 लोगों की जान
    दो दिन पहले ही सोमवार सुबह यूपी रोडवेज की एक बस ऐसे ही तेज रफ्तार और ड्राइवर को आई झपकी के चलते यमुना एक्सप्रेस वे पर नाले में जा गिरी थी. हादसे में 29 लोगों की मौत हो गई थी. मृतकों में एक बच्चा और एक महिला भी शामिल थी. बताया जा रहा है कि बस की रफ्तार काफी तेज थी और इसी दौरान ड्राइवर को नींद आ गई जिसके बाद बस अनियंत्रित होकर नाले में जा गिरी.

    Advt.

    Advt.

    IGNITE CLASSES | A Premium Academic Institute | इग्नाइट कैंपस, टीडी महिला (पुरानी बिल्डिंग) जौनपुर | मो. 9369652829, 7408129511, 9984711416, 9839667066
    Advt


    No comments