• Breaking News

    टीवी अभिनेत्री माहिका शर्मा सड़क पर सोते हुए स्पॉट की गई | #NayaSabera

    सिया | नया सबेरा नेटवर्क

    मुम्बई. अभिनेत्री माहिका शर्मा अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं, अब वो एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. उन्होंने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वो रोड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को लेकर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया. एक ट्रोल ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, "सलमान खान से बचकर रहना."

    माहिका ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "जब घर दूर हो, और आप आराम करना चाहते हों. अंदाज अपना अपना, रास्तों पे रहना पसंद है मुझे." माहिका जल्द ही फिल्म 'द मॉडर्न कल्चर' में नजर आने वाली हैं.


    माहिका कुछ वक्त पहले अपने उस बयान को लेकर चर्चा में आ गईं थीं, जिसमें उन्होंने राहुल गांधी के लिए व्रत रखने की बात कही थी. माहिका ने कहा था ''मैं भारत के उज्ज्वल भविष्य के लिए व्रत रख रही हूं जो केवल राहुल गांधी के हाथों में है."

    बता दें कि जब विंग कमांडर अभिनंदन पाकिस्तान से सकुशल वापस लौट कर आए थे तब माहिका ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में फोटो डाल कर उनका स्वागत किया था. इतना ही नहीं महिका ने कहा कि देश की कोई लड़की उनसे शादी करना चाहेगी. माहिका ने कर्लस के शो खतरों के खिलाड़ी को बंद कर शो की ट्रॉफी अभिनंदन को देने की अपील भी की थी. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विंग कमांडर की फोटो शेयर करते हुए उन्हें सलामी भी दी थी.

    No comments