• Breaking News

    दो युवकों को नंगा करने के बाद किया ऐसा | #NayaSabera

    नया सबेरा नेटवर्क
    नोएडा। सेक्टर 25 के पास दो युवकों को तपती धूप में निर्वस्त्र करके बिजली के खंभे से बांधकर पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि चोरी के शक के आरोप में दोनों युवकों की पिटाई की गई। इस मामले में थाना सेक्टर 20 पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
    नोएडा थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक कथित वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें सेक्टर 25 के पास तपती धूप में बिजली के खंभे से दो युवकों को निर्वस्त्र करके बांधा गया और उनकी पिटाई की गई। उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की जांच के बाद सही बताया है।
    थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि दो दिन पहले सेक्टर 25 के पास ऑटो स्टैंड से कुछ ऑटो रिक्शा से बैटरी चोरी हो गई थी गुरुवार दोपहर को दोनों युवक हाथ में औजार लिए हुए ऑटो वालों को दिखाई दिए तो शक के आधार पर उन्होंने दोनों को पकड़कर तपती धूप में बिजली के खंभे से बांध दिया। इसके बाद उनके कपड़े उतारकर खूब पिटाई की।
    पुलिस इस मामले की जांच कर रही है, साथ ही बंधक बनाकर पीटे गए युवकों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है, वहीं घटना को अंजाम देने वाले ऑटो ड्राइवरों को गिरफ्तार करने का प्रयास जारी है।

    No comments