• Breaking News

    Jaunpur News : सावधान : मीटर रीडिंग निकालने वाले को बिल का न करे भुगतान | #NayaSabera

    नया सबेरा नेटवर्क | यूसुफ खान
    हर समस्या के लिए कार्यालय से साधे सम्पर्क, दलाल से रहे दूर
    खेतासराय, जौनपुर। बिजली विभाग ने मीटर और बिल को लेकर बिचौलियों द्वारा उपभोक्ताओं को शोषण किये जाने पर महकमा गंभीर हो गया है। विधुत उपखण्ड अधिकारी ने कहा कि मीटर रीडिंग निकलने वाले कर्मचारी को बिल का भुगतान कदापि न करे। बिजली महकमे के किसी भी समस्या के लिए मुझ से सम्पर्क करें। तरज़ीह के साथ उनकी समस्या का निस्तारण किया जाएगा।
    एसडीओ खेतासराय सुनील कुमार भारत एकता टाइम्स से दूरभाष पर बात करते कहा कि महकमे को शिकायत मिल रही है बिचौली उपभोक्ताओं को शिकार बनाकर शोषण कर रहे है। बिजली बिल के समस्या के लिए दलालो का सहारा न ले। बिना किसी हिचकिचाहट के शाहगंज विधुत कार्यालय में सम्पर्क करें। शासन की पूरी छूट का लाभ दिया जाएगा।
    मीटर रीडिंग के बाबत श्री कुमार ने कहा कि नगर और ग्रामीण क्षेत्रों में मीटर निकलने वाले कर्मचारियों की शिकायत मिल रही है। वे किसी भी तरह का भुगतान लेने के लिए अधिकृत नही है। उन्हें बिल का पैसा कदापि न दे यदि कोई मांगता है मेरे मोबाइल न.8004924672 पर शिकायत करे उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा। एक सवाल के जवाब में कहा कि छोटी या बड़ी समस्या के लिए कार्यालय में संपर्क करे और बिल को अधिकृत सेन्टर पर ही जमा करें।

    No comments