• Breaking News

    Jaunpur News : भाजपा नेता के ऊपर हुआ जानलेवा हमला | #NayaSabera

    नया सबेरा नेटवर्क
    सुइथाकला, जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के जहरूद्दीनपुर गांव में लोक निर्माण विभाग की जमीन पर अवैध कब्जे के विरोध पर गांव के हीं हौसलाबुलंद दबंगो ने  समूह बनाकर भाजपा युवा मोर्चा के क्षेत्रीय मन्त्री पवन कुमार पाल पर हमला बोल दिया। उक्त विवाद को लेकर पीड़ित द्वारा 29 मई को पुलिस अधीक्षक के यहाँ जान माल की सुरक्षा के सम्बन्ध में प्रार्थना पत्र दिया गया था, लेकिन पुलिस द्वारा अपेक्षित कार्यवाही न किए जाने से हौसलाबुलंद दबंगो ने जानलेवा हमला बोल दिया।
    IMG_1839
    घटना शनिवार की रात 10 बजे की है जब पवन पाल निमन्त्रण से वापस घर लौट रहे थे कि सरायमोहिउद्दीनपुर के पास उनके गांव के हीं सुरेन्द्र पुत्र राम सूरत, रमेश कुमार पुत्र किशोर, राम सरन पुत्र कलई तथा प्रदीप व प्रवेश  पुत्रगण  राम सरन व सूबेदार पुत्र राम सूरत गाली देते हुए उनकी पिटाई शुरू कर दी।
    पीड़ित किसी तरह जान बचाकर घर पहुंचा तो घर पर भी उसे मारने की नियत से  दर्जनों की संख्या में लोग दरवाजे पर पहुंच गये और घर में घुसकर गाली देने लगे, पीड़ित द्वारा तत्काल डायल 100 पुलिस को घटना की सूचना दी गई। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस सम्बन्धित लोगों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए मामले में आवश्यक कार्यवाही कर रही है।


    No comments