• Breaking News

    Jaunpur News : बारात में आये भांजे की मौत, मचा कोहराम, जानिए क्या है मामला | #NayaSabera

    नया सबेरा नेटवर्क
    बाइक पर सवार दो युवकों की हालत बनी हैं नाजूक
    मीरगंज, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र स्थित जंघई मुगराबादशाहपुर सड़क मार्ग स्थित गैस एजेंसी सेमरी के समीप बारात में गए रिश्तेदार की सड़क दुर्घटना में मौके पर ही मौत हो गई। इस मनहूश खबर की जानकारी होते ही बारात एव घर पर कोहराम मच गया। जबकि बाइक पर पीछे बैठे दो अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिसमे एक की हालत नाजुक बनी हुई है। बरसठी थाना क्षेत्र के कटवार निवासी मुन्नीलाल पुत्र स्व सियाराम की बारात गरियांव गांव में गयी थी।
    बारात में शामिल होने थाना कैंट वाराणसी के नई बस्ती पांडेयपुर निवासी रविकांत उर्फ रंजन भी अपने मामा की शादी में अपने दोस्तों के साथ आया हुआ था। रात में द्वारचार के बाद खाना खाने के बाद बारात से वापस आते समय वह जैसे ही सेमरी बभनियाव के पास पहुचा था कि रोड पर सामने से आ रहे छुट्टा पशुओ को देख असंतुलित होकर सड़क के बगल गढ्ढे में जा गिरा। जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आने से बेहोश हो गया। बाइक की आवाज सुन आसपास के लोग दौड़ पड़े। देखा तो तीनो घायल हो गए हैं। आनन फानन में आसपास के लोगो ने डायल 100 पुलिस को सूचित करते हुए 108 एम्बुलेंस को भी सूचना दे दी।
    सूचना पर मौके पर पहुंची डायल 100 के साथ मीरगंज थानाध्यक्ष बालेन्द्र यादव पहुच गए। एम्बुलेंस की सहायता से सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मछलीशहर लेकर चले गये। जहा चिकित्सको ने रविकांत उर्फ रंजन को मृत घोषित कर दिया। इस मनहूश खबर की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया हैं। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष मीरगंज बालेन्द्र यादव ने बताया कि आवश्यक कानूनी कार्यवाही करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। जबकि सुशील कुमार, और गुलशन गंभीर रूप में घायल हो गए हैं।

    No comments