• Breaking News

    Jaunpur News : इस हाल में मिला एक युवक शव, जिसे देख दंग रह गये लोग | #NayaSabera

    नया सबेरा नेटवर्क
    खेतासराय, जौनपुर। क्षेत्र के पोरईकलां गांव में बीती रात गांव के बाहर पाही पर रहकर खेत की रखवाली कर रहे अधेड़ की लाश लगभग एक किलोमीटर दूर दूसरे ट्यूबवेल  अधजली अवस्था में मिली। अधजली नग्न अवस्था में लाश देखकर गावं में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुँचे प्रभारी निरीक्षक खेतासराय, क्षेत्राधिकारी शाहगंज तथा फॉरेंसिक व डॉग स्क्वाड की टीम मौके पर पहुँच कर सुराग लगाने के कोशिश की लेकिन हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका।

    जानकारी के अनुसार क्षेत्र के पोरई कलां गांव निवासी रामवृक्ष चौरसिया 47 पुत्र  भगवानदास गांव के बाहर पाही स्थित ट्यूबवेल पर रहकर खेत की रखवाली कर रहे थे। शुक्रवार की देर शाम 8 बजे राम वृक्ष खाने के समय जब घर नहीं पहुँचा तो परिजन खोजबीन शुरू कर दिया। लेकिन देर रात तक कुछ पता नहीं चल सका तो थकहार कर मृतक के भाई रामचेत ने अपने भाई के गुमशुदगी सूचना डायल 100 को दी तो रात 11 बजे पुलिस ने पाही पर पहुंच कर छानबीन किया लेकिन रामवृक्ष का कोई सुराग नही मिला। शनिवार की सुबह गावं की आबादी से लगभग एक किलोमीटर दूर गांव निवासी बृजमोहन गौड़ के ट्यूबवेल की खाली पानी की टँकी में एक अधजली लाश मिली।
    बृज मोहन गौड़ जब सुबह अपने खेत में पानी भरने के के लिए गांव से बाहर अपने ट्यूबेल पर गए तो एक अधेड़ की अधजली नग्न अवस्था में लाश देख दंग रह गये गावं में लाश मिलने की खबर पाकर सनसनी फैल गई।
    रामवृक्ष के परिजन भी मौके पर पहुँच गए अधजली लाश में अधेड़ की हाथ में छ अंगुली और ट्यूबवेल के पास मिली फ़टी गंजी व गमछे देख परिजनों ने लाश की शिनाख्त रामवृक्ष में रूप में किया। घटना की सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक जगदीश कुशवाहा हमराहियों के साथ पहुँच गए। उधर सूचना पाकर मौके पर क्षेत्राधिकारी अजय श्रीवास्तव भी पहुँच गए। घटना की सुराग लगाने के लिए मौके पर फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वाड की टीम के कांस्टेबल मनोज यादव लल्लू सिंह, उपनिरीक्षक रामावतार गिरी ने गावं पहुंचकर घटना की छानबीन किया।
    जासूसी कुत्ता शौर्य ट्यूबवेल से गावं के अंदर एक हैण्डपम्प के पास जा कर रुक गया। ट्यूबवेल के बगल बाजरे के खेत में गमछा तथा थोड़ी दूरी पर मृतक जूता व लाठी बरामद हुआ। जिससे यह कयास लगाया जा रहा है कि रामवृक्ष की पहले हत्या किया गया फिर उसके शव को जलाकर साक्ष्य नष्ट करने का प्रयास किया गया।पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना स्थल के पास कागज़ का एक नोट भी मिला। जिसमे गावं के एक बालक मामले में अपहरण के आरोपी का नाम लिखा है।
    क्षेत्राधिकारी शाहगंज अजय श्रीवास्तव ने पीड़ित परिजन को विश्वास दिलाया कि एक सप्ताह के अन्दर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। रामवृक्ष की गावं में किसी से दुश्मनी नही थी। मृतक के दो पुत्र अमित 18 विशाल 13 व एक पुत्री नेहा 16 वर्ष थी। पत्नी रंगीला 42 का रो रो कर बुरा हाल है। हत्या की क्या वजह रही यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

    No comments