• Breaking News

    Mainpuri News: “तू कितनी अच्छी है, तू कितनी प्यारी है.......”

    Ashish Dhusia
    नया सबेरा ब्यूरो
    सेंट मेरीज स्कूल में धूमधाम से मनाया मदर्स-डे
    मैनपुरी। शहर के कचहरी रोड स्थित सेन्ट मेरीज़ स्कूल शनिवार को मदर्स-डे धूमधाम से मनाया गया। विद्यालय को आकर्षक ढंग से सजाया गया। कार्यक्रम में बच्चे अपनी मां के साथ पहुंचे।
    कार्यक्रम के शुभारम्भ में विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती मनोरमा दास ने सभी अभिभावकों का स्वागत करते हुये बच्चों के जीवन में मां व उनकी दी हुई शिक्षा व संस्कारों के महत्व पर प्रकाश डाला और अपने मातृत्व पर गौरवान्वित होने के लिए प्रेरित किया और बच्चों के मानसिक विकास हेतु उत्साह वर्धन करने के लिए कहा।
    तदोपरान्त बच्चों के कार्यक्रम की शुरुआत हुई जिसमें बच्चों द्वारा कविताओं से की गई। छोटे-छोटे बच्चों ने अपनी कविताओं में मां के महत्व का वर्णन किया। समूह नृत्य में छोटी-छोटी छात्राओं द्वारा “तू कितनी अच्छी है” गीत पर मनमोहक प्रस्तुति दी गई। इनके आलावा भी विभिन्न कार्यक्रम आयोजित हुये, जिसमें बच्चों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।
    के0जी0 सेक्शन इंचार्ज प्रतिमा शर्मा ने एक ज्ञानप्रद कहानी सुनाकर सभी को भाव-विभोर कर दिया। कार्यक्रम में विद्यालय प्रबंधक दीपक जी0 दास ने भी विचार व्यक्त किये। कार्यक्रम में नेहल डी0 दास सहित सम्पूर्ण स्टाफ भी उपस्थित रहा।

    No comments