• Breaking News

    Mainpuri News: डग्गामार व स्कूली वाहन पर एआरटीओ सख्त

    Ashish Dhusia
    नया सबेरा ब्यूरो
    निर्धारित संख्या में ही बच्चों को वाहन में बैठाये स्कूल संचालक- कर्दम
    मैनपुरी। सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी राजेश कर्दम ने जनपद की सड़कों पर फर्राटा भर रहे डग्गामार वाहनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिये है। साथ ही मानक को ताक पर रखकर जनपद में चल रहे स्कूल वाहनों के खिलाफ भी एआरटीओ द्वारा कार्रवाई की जा रही है।
    एआरटीओ राजेश कर्दम के निर्देशन में जनपद में डग्गामार वाहनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। प्रतिदिन सघन चेकिंग अभियान चलाकर मानक के वितरित चल रहे वाहनों को सीज करने की कार्रवाई की जा रही है। उनके द्वारा जनपद के ऐसे स्कूल वाहनों के खिलाफ भी कार्रवाई अमल में लायी जा रही है, जो बिना परमीशन और अनाधिकृत रुप से बच्चों को भरकर सड़क पर दौड़ रहे है। उन्होंने साफ लहजे में कहाकि किसी भी कीमत पर बच्चों के जीवन से जोखिम में नही डालने दिया जायेगा। मानकों के अनुरुप ही स्कूल वाहन चले और वाहनों में निर्धारित संख्या में ही बच्चों को बैठाया जाये। उन्होंने विद्यालय संचालकों से कहाकि गैस से चलने वाले वाहनों में बच्चों को न बैठाया जाये।
    उन्होंने एक वार्ता में बताया कि एआरटीओ कार्यालय में आने पर हर व्यक्ति का कार्य किया जा रहा है। यदि कोई भी व्यक्ति उनसे अवैध धन की मांग करता है तो उनके संज्ञान में लाया जाये। उन्होंने कहाकि नियमों के अनुसार ही कार्य किये जा रहे है, नियमों का पालन न करने वालें व्यक्तियों के कार्य किसी भी कीमत पर नही किये जायेंगे।

    No comments