• Breaking News

    Mainpuri News: संगीत की दुनिया में मैनपुरी का नाम रोशन कर रहे राहुल

    Ashish Dhusia
    नया सबेरा ब्यूरो
    जी म्यूजिक ने राहुल पंडित के 6 भजनों को रिलीज किया
    देश, विदेश में अपनी आवाज का जादू बिखेर रहे है राहुल
    मैनपुरी। देश और विदेश में अपनी आवाज का जादू बिखेर रहे मैनपुरी की शान पाश्र्व गायक राहुल पंडित के नाम एक और बड़ी उपलब्धि दर्ज हुई है। हाल ही में देश की सबसे बड़ी म्यूजिक कम्पनी “जी म्यूजिक” ने राहुल के 6 भजनों को एक साथ रिलीज किया है। खास बात यह है कि राहुल ने जनपद की सुप्रसिद्ध प्राचीन मां शीतला के एक भजन को भी इसमें शामिल किया है।
    शहर के देवी रोड निवासी राहुल पंडित का बचपन से ही संगीत को लेकर खासा लगाव रहा है। बचपन से ही घर में संगीत की साधना को होता देखकर राहुल ने इसी क्षेत्र में अपना करियर बनाने का मन बना लिया। माता-पिता, बुआ और बड़े भाई रोबिन तिवारी की देखरेख में राहुल ने संगीत की बारीकियों को सीखा। जनपद में अपनी आवाज का जादू बिखरने के बाद राहुल मुम्बई के लिए रवाना हो गये और वहां भी उन्होने अपनी आवाज से सभी को मोहित कर दिया। राहुल ने देश-विदेश में कई लाइव स्टेज शो किये है, जो कि अभी भी जारी है। इन शो में उनके चाहने वालों की संख्या देखते ही बनती है।
    इतना ही नहीं राहुल ने कई टीवी सीरियल में टाइटल गीत भी गाये है। जिसमें टश्न-ए-इश्क का टाइटल गीत काफी पसंद किया गया। इसके अलावा वह कई फिल्मों जैसे मुंबई मिरर, जिला गाजियाबाद, केएलपीडी आदि में भी अपनी आवाज दे चुके है। हाल ही में राहुल पंडित के 6 भजनों को जी म्यूजिक ने रिलीज किया है। जी म्यूजिक ने राहुल के द्वारा गाये गये भजन “वक्रतुण्ड महाकाय सूर्यकोटि समप्रभः”, “जय शीतला मां....”, “अरे द्वारपालो कन्हैया से कह दो....”, “राम-राम....” “रघुपति राघव राजा राम....” व “श्रीराम जय राम जय-जय राम...” को रिलीज किया है। जो काफी पसंद किये जा रहे है। राहुल पंडित की एक एलबम भी जल्द ही रिलीज होने वाली है।

    No comments