• Breaking News

    Mainpuri News: CAP के 38 खिलाड़ियों को मिला एक्सीलेंस सर्टीफिकेट ।#NayaSabera

    Ashish Dhusia
    नया सबेरा ब्यूरो
    क्रिकेट एकेडमी आॅफ पठान्स में प्रशिक्षण प्राप्त करने रहे है खिलाड़ी
    मैनपुरी। शहर के कुसमरा रोड स्थित एन0के0 काॅलेज में संचालिक क्रिकेट एकेडमी आॅफ पठान्स में क्रिकेट का प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे खिलाड़ियों की मेहनत रंग ला रही है। एकेडमी के कोच और खिलाड़ियों की मेहनत का ही परिणाम है कि माॅड्यूल पूरा करने वाले 38 खिलाड़ियों को हेड आॅफिस से एक्सीलेंस सर्टीफिकेट मिले है। जिसकों लेकर खिलाड़ियों में उत्साह देखा जा रहा है।
    एन0के0 काॅलेज के सचिव अजय कुमार यादव ने बताया कि काॅलेज में संचालित क्रिकेट एकेडमी आॅफ पठान्स के 38 खिलाड़ियों ने माॅड्यूल पूरा किया है। माॅड्यूल पूरा करने वाले खिलाड़ियों को सीएपी के हेड आॅफिस से एक्सीलेंस सर्टीफिकेट प्राप्त हुये है। सर्टीफिकेट अन्तर्राष्ट्रीय खिलाड़ी इरफान पठान और युसुफ पठान के हस्ताक्षर से जारी हुये है, जिसकों लेकर खिलाड़ी उत्साहित नजर आ रहे है।
    उन्होंने कहाकि हमारे यहां क्रिकेट को खेल नहीं बल्कि धर्म माना जाता है, इसी को देखते हुये क्रिकेट एकेडमी आॅफ पठान्स में बच्चों और युवाओं बेहतरीन क्रिकेट प्रशिक्षण प्रदान किया जा रहा है। श्री यादव ने आगे बताया कि एकेडमी में हेड कोच ललित देवा के द्वारा बच्चों और युवाओं को क्रिकेट की बारीकियों से रुबरु कराया जाता है।

    No comments