• Breaking News

    Mainpuri News: उद्घाटन मैच में पी0के0 क्लब आगरा ने राॅयल क्लब को हराया

    Ashish Dhusia
    नया सबेरा ब्यूरो
    एन0के0 स्क्रैबल कप अण्डर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता के उद्घाटन
    मैनपुरी। जनपद के कुसमरा रोड स्थित एन0के0 काॅलेज में रविवार को एन0के0 स्क्रैबल कप अण्डर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता के उद्घाटन मैच में पी0के0 क्रिकेट क्लब आगरा ने राॅयल क्रिकेट क्लब को 91 रन से हराकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया। मैन आॅफ द मैच का पुरुस्कार आगरा के रीतेश पटेल को प्रदान किया गया।
    पी0के0 क्रिकेट क्लब आगरा ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। बल्लेबाजी करते हुये पी0के0 क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 25 ओवर में 192 रनों का लक्ष्य प्रदान किया। आगरा की ओर से रीतेश पटेल व अभिषेक मुदगल ने 24-24 तथा अनयश यादव ने 21 रन बनाये। राॅयल क्रिकेट क्लब के गेंदबाज विष्णु, शिवम् और अभिषेक ने 2-2 विकेट प्राप्त किये। जीत के लिए 192 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राॅयल क्रिकेट क्लब की मात्र 100 रन पर ही आॅलआउट हो गई। राॅयल की ओर से दीपेन्द्र ने सर्वाधिक 41 व आशुतोष ने 17 रन बनाये।  
    इससे पूर्व टूर्नामेंट का उद्घाटन एन0के0 काॅलेज के सचिव व पूर्व उपाध्यक्ष जिला सहकारी बैंक अजय कुमार यादव ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर व गेंद खेलकर किया। मैच में अम्पायरिंग अमनदीप यादव व अमित यादव ने की। इस अवसर पर देव यादव, नबाव सिंह, श्याम चैहान, सचिन चैहान सहित क्रिकेट एकेडमी आॅफ पठान्स मैनपुरी के खिलाड़ी प्रमुख रुप से मौजूद रहे।

    No comments