• Breaking News

    Jaunpur News : माननीयों ने किया मताधिकार का प्रयोग, मतदाताओं में दिखा उत्साह

    नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। जिले की दोनों संसदीय सीट पर रविवार को जहां मतदाताओं ने पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया वहीं अतिविशिष्ट व्यक्तियों ने भी अपने बूथ पर जाकर मतदान किया।


    जौनपुर संसदीय सीट पर राज्य सरकार के नगर विकास राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव ने करंजा ब्लाक के पनिअरिया बूथ पर पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के इस महापर्व में सभी को मतदान करना चाहिए और जिस उत्साह के साथ आज लोगों ने मतदान किया है उसमें लोगों में जागरुक बढ़ी हैं 

    वहीं सांसद डा. केपी सिंह ने भी टीडीपीजी कालेज में सुबह सबसे पहले मतदान किया उसके बाद अपने संसदीय क्षेत्र में समर्थकों के साथ निकल पड़े। 

    वहीं पूर्व सांसद व प्रदेश सरकार में मंत्री रहे पारसनाथ यादव ने नगर के सरस्वती बाल मंदिर उ.मा.वि. पर जाकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया तो पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने मल्हनी विधानसभा क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय पर जाकर मतदान किया।

    वहीं पूर्व मंत्री शाहगंज विधायक शैलेंद्र यादव ललई ने प्राथमिक विद्यालय पक्खनपुर में बूथ संख्या 183 पर जाकर वोट डाला यहां सुबह एक घंटे तक ईवीएम मशीन खराब थी जिस पर विधायक ने आरोप लगाया कि जान बूझकर आलाधिकारी मशीन खराब कर महागठबंधन के वोट को खराब कर रहे हैं तो बदलापुर के भाजपा विधायक रमेश चंद मिश्रा भी अपने परिवार के साथ जाकर अपने बूथ पर जाकर मतदान किया।



    वहीं कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष नदीम जावेद ने भी शाहगंज विधानसभा क्षेत्र के पाराकमाल स्थित मतदान केंद्र पर जाकर मतदान किया। 

    वहीं मड़ियाहूं से विधायक डा. लीना तिवारी ने भी अपने बूथ पर जाकर मतदान किया तो पूर्व विधायक श्रद्धा यादव ने अपने मताधिकार का प्रयोग कर वोट डाला। 


    मड़ियाहूं नगर पंचायत अध्यक्ष श्रीमती रुकसाना भी अपने पति के साथ मड़ियाहूं नगर में अपना वोट डालने पहुंची। इन सभी अतिविशिष्ट लोगों में मतदान के प्रति खासा उत्साह दिखा और अपने-अपने प्रत्याशियों के जीत के प्रति आश्वस्त दिखे।


    No comments