• Breaking News

    Jaunpur News : प्रचार थमने के बाद प्रत्याशियों ने तरीका बदला


    • मतदाताओं की चुप्पी से उम्मीदवारों के छूट रहे पसीने
    • हर विधानसभा क्षेत्रों में प्रशासन की है चाक चौबंद व्यवस्था
    हिम्मत बहादुर सिंह | नया सबेरा नेटवर्क
    जौनपुर। चुनाव प्रचार थमने के बाद प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार का तरीका बदल दिया है। लाउडस्पीकर से प्रचार बंद होने के बाद बाजारों में सन्नाटा पसरा हुआ है। चहल-पहल भी कम हो गई है लेकिन हर प्रत्याशी और उनके समर्थक अपने-अपने  पक्ष में वोट डालने के लिए मतदाताओं को सहेजते नजर आए।




    सूत्रों की मानें तो गोपनीय ढंग से हर क्षेत्रों में मतदाताओं की नब्ज टटोलने का काम बड़े ही सतर्कता के साथ किया जा रहा है। कहीं-कहीं यह भी चर्चा है कि कुछ प्रत्याशी नोट की बदौलत मत अपने पक्ष में करने की योजना बनाई है लेकिन जिला प्रशासन ने हर विधान सभा क्षेत्रों में जाल बिछा दिया जिससे कोई पैसे का लालच देकर वोट न खरीदने पाए लेकिन प्रत्याशी भी यह कार्य बहुत ही गोपनीय तरीके से करने में जुटे रहे। सदर लोकसभा सीट एवं मछलीशहर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हर प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत का दावा करते नजर आ रहे है। अब देखना हैं कि इस लोकसभा चुनाव में 2014 की तरह इस बार भी मोदी फैक्टर अपना प्रभाव दिखाता है कि गठबंधन उनके प्रभाव को रोक पाने में सफल होता है। वैसे गठबंधन और भाजपा अपनी रैलियां करके मतदाताओं को अपने पक्ष में रूझान करने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ा है लेकिन जनता ने पहले ही फैसला कर चुकी है कि किस प्रत्याशी को अपना बहूमूल्य मत देकर सदन में पहुंचाना है। मतदाताओं की चुप्पी से प्रत्याशी भी समझ नहीं पा रहे है कि किसके पक्ष में रूझान है। अब आगामी 23 मई को मतगणना के बाद ही पता चल पाएगा कि मोदी फैक्टर हावी रहा कि गठबंधन कमल के फूल को खिलने से रोकने में कितना सफल रहा।

    श्रीमती अमरावती श्रीनाथ सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट के ट्रस्टी एवं कयर बोर्ड भारत सरकार के पूर्व सदस्य ज्ञान प्रकाश सिंह की तरफ से देशवासियों को चैत्र नवरात्रि एवं नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं
    Advt.
    High Class Men's Wear Olandganj Jaunpur | Mohd. Meraj Mo 8577913270, 9305861875
    advt.
    पूर्वांचल का सर्वश्रेष्ठ प्रतिष्ठान गहना कोठी भगेलूराम रामजी सेठ, जौनपुर
    Advt


    No comments