• Breaking News

    Jaunpur News :बाईक सवार बदमाशों ने सपा नेता को गोलीमार कर हत्या | #NayaSabera

    नया सबेरा नेटवर्क
    सरायख्खाजा, जौनपुर। थाना क्षेत्र के उडली गांव निवासी सपा नेता लालजी यादव की शुक्रवार को दस बजे जौनपुर शाहगंज रोड स्थित मां दुर्गा जी विध्यालय के पास बाईक सवार नक़ाब पोश बदमाशों ने दिन दहाड़े गोली मारकर हत्याकर कंरने के बाद हवाई फायरिंग कंरते भाग गये। मृतक लालजी यादव सराख्खाजा थाने का हिस्ट्रीशीटर था। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मौत हो गई। 24 घंटे में सरायख्खाजा क्षेत्र में सनसनी पैदा करने वाली यह दूसरी हत्या से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है। सपा नेता लालजी यादव की गोली मारकर हत्या करने की खबर पाकर सपा के तमाम नेताओं व पुलिस अधिकारीयों का जिला अस्पताल में जमघट लग गया।
    RN%2BTAGORE
    Advt

    बताया गया है कि सपा नेता लालजी यादव अपने घर से स्कार्पियो गाड़ी से जौनपुर शहर आ रहे थे तभी किसी ने फोन कर मां दुर्गा जी विध्यालय के पास मिलने की सूचना दी जिसके बाद वे उस युवक से गाडी रोक कर बातें करने लगे तभी दो बाईक पर तीन अज्ञात नक़ाब पोश बदमाशों ने सपा नेता को लक्ष्य कर ताबड़तोड़ फायरिंग की।जो सपा नेता लालजी यादव के कनपटी व सिर में लगने के बाद वहां भगदड़ मच गई और बातें करने वाले युवक भी गायब हो गया। सपा नेता के उपर सरायख्खाजा समेत अनेक थानों में कुल डेढ दर्जन गैगेस्टर समेत मुकदमा दर्ज है।
    रसूख के चलते लालजी यादव कद्दावरों में गिना जाता उडली गांव निवासी राजपति यादव चार बार से ग्राम प्रधान हैं। और लालजी यादव इसके पूर्व में जिला पंचायत का चुनाव लडा पर हार गया लेकिन 2015 के जिला पंचायत चुनाव में अपने भाभी आभा यादव को चुनाव लडाया और विजयी हुई।सपा नेता लालजी यादव सपा सरकार के समय से जिले के बड़े नेता ओं का खास था।
     अपराध से पुराना नाता रहा। शहर के प्रसिद्ध कपडा व्यवसायी राजाराम के बेटे विक्की की करीब दो दशक पूर्व में लपरी चौराहे पर कपड़े नगदी लूट हत्या में नामजद था तथा आठ वर्ष पूर्व मनियां निवासी संतोष कुमार सिंह बबलू की हत्या में नामजद अभियुक्त था तथा लूट हत्या एनडीपीएक्स समेत गैगेस्टंर समेत करीब डेढ़ दर्जन संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज हैं। राजकीय मेडिकल कालेज सिद्दीकपुर के सामने पिछले दो साल पहले लालाजी यादव की सामग्री आपूर्ति को लेकर जिले के बड़े ठेकेदारों से विवादों में मेडिकल कालेज के सामने फायरिंग में लालजी यादव शामिल रहा। सपा नेता का अनेकों अनेक विवाद था जिसके बाद वह अपराधियों के निशाने पर था। पुलिस ने एक नामजद तथा तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। थाना में तहरीर लालाजी यादव के भाई ने दी है।

    No comments