• Breaking News

    Jaunpur News : दूल्हे को गोली मारने का आरोपी गिरफ्तार | #NayaSabera

    नया सबेरा नेटवर्क
    एकतरफा प्यार में दिया घटना को अंजाम
    सुइथाकला। विगत 23 मई को स्थानीय क्षेत्र के रामनगर अरसिया मोड़ के पास दूल्हे को गोली मारकर घायल करने के आरोपी दो युवकों को  गिरफ्तार करने में पुलिस को कामयाबी मिली है। मुखबिर/सर्विलांस की सूचना पर दूल्हे को गोली मारने वाले बदमाश को थानाध्यक्ष शशी चन्द चौधरी व सर्विलांस सेल की संयुक्त टीम ने बीती रात थाना क्षेत्र के बांधगांव के पास से बिना नम्बर की पल्सर बाइक ,तमंचा,कारतूस और चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया।
    विदित है  कि 23 मई को अम्बेडकर नगर जनपद के मालीपुर थाना स्थित बरौली आशानन्दपुर गांव निवासी नारायण मिश्र के पुत्र विकास मिश्रा का विवाह  सरपतहां थाना क्षेत्र के रामनगर निवासी ओमप्रकाश पाण्डेय की पुत्री  पुष्पांजली के साथ तय था।बारात नियत समय पर राम नगर आ रही थी कि घर से महज500 मीटर पहले अरसिया मोड़ के पास  दूल्हे की कार के सामने आ कर अज्ञात बदमाशों ने दूल्हे विकास पर निशाना साधते हुए असलहे से गोली मार दी।गोली लगते हीं दूल्हा घायल हो गया, जिसको उपचार हेतु वाराणसी में एक निजी अस्पताल में  भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस ने दूल्हे के पिता  की तहरीर पर  अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन करना प्रारम्भ कर दिया। क्षेत्राधिकारी के कुशल नेतृत्व में  रात साढ़े बारह बजे उक्त स्थान पर टीम ने  रोक कर तलाशी ली तो अभियुक्त जगन्नाथ यादव पुत्र रामअवध निवासी पचखुरवा थाना पवई जनपद आजमगढ़ के पास एक अदद 315 बोर का कट्टा और एक जिन्दा कारतूस और दूसरे साथी भूपेन्द्र यादव ऊर्फ लाला पुत्र सीताराम निवासी सारी जहाँगीरपट्टी के पास से एक चाकू और हत्या में शामिल पल्सर गाड़ी बरामद हुई।
    विकास मिश्रा पर जानलेवा हमले के सम्बन्ध में  पूछताछ के दौरान भूपेन्द्र ने एक तरफा प्यार करने की बात स्वीकार करते हुए जगन्नाथ को तीस हजार रुपये की सुपारी देने की बात बताई।पुलिस आवश्यक कार्यवाही करते हुए अभियुक्तों के खिलाफ भारतीय दण्ड संहिता की धारा 307 व आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत करते हुए चालान न्यायालय भेज दिया। टीम मे एस.आई प्रेम नारायण यादव, राम कृत यादव, हेड कांस्टेबल कमलेश गुप्ता,जितेन्द्र पाण्डेय,  कांस्टेबल  अजय कुमार, आशू कुमार,अमित कुमार सिंह आदि रहे।
    RN%2BTAGORE
    Advt
    IMG_1839
    Advt.

    bmc
    Advt


    High%2BClass%2BJaunpur
    advt.
    Gahna%2BKothi
    Advt.

    No comments