• Breaking News

    World Cup 2019 : ऑफीशियल गाना लांच, क्या आपने सुना

    लंदन। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने शुक्रवार को सभी स्ट्रीमिंग मंचों पर 12वें वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप के ऑफीशियल सॉन्ग 'स्टैंड बाई' को लॉन्च किया। इस गीत को 30 मई से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के दौरान मैदानों और शहर में इससे संबंधित होने वाले कार्यक्रमों में इसे बजाया जायेगा।

    'स्टैंड बाई' को नयी कलाकार लोरिन और ब्रिटेन के सबसे सफल व प्रभावी 'रूडिमेंटल' बैंड ने तैयार किया है। आईसीसी की प्रेस रिलीज के अनुसार इस गीत में युनाइटेड किंग्डम की सांस्कृतिक विविधता को प्रदर्शित किया गया है।

    आईसीसी पुरुष विश्व कप दुनिया की बड़ी वैश्विक खेल प्रतियोगिताओं में से एक है जिसमें 10 लाख खेल प्रशंसक एकजुट होंगे और अरबों प्रशसंक इस दौरान खेले जाने वाले 48 मैचों का टीवी पर सीधा प्रसारण देखेंगे।

    इस बार वर्ल्ड कप में 10 टीमें खेल रही हैं जिसमें मेजबान इंग्लैंड के अलावा भारत, पाकिस्तान, श्रीलंका, बांग्लादेश, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान और वेस्टइंडीज की टीमें शामिल है। ये चौथा मौका है जब इंग्लैंड वर्ल्ड कप की मेजबानी कर रहा है। 1975, 1979 और 1983 में विश्व कप इंग्लैंड की मेजबानी में खेला गया था। इसके बाद आखिरी बार इंग्लैंड ने 20 साल पहले 1999 में इस टूर्नामेंट को आयोजित किया है।

    No comments