• Breaking News

    Jaunpur : मड़ियाहूं विधायक की कार ने हाईस्कूल के छात्र को रौंदा, दर्दनाक मौत, कार चला रहा विधायक पुत्र फरार, पढ़ें पूरी खबर | NAYA SABERA

    • कार को चला रहा था विधायक पुत्र, घटना के बाद हुआ मौके से फरार
    • आक्रोशित लोगों ने कार पर की तोड़-फोड़, किया चक्का जाम
    • मौके पर उच्चाधिकारियों को बुलाने, कड़ी कार्रवाई करने की मांग

    Rpt : Masood Ahmad
    Naya Sabera Network, Jaunpur | जिले के मडि़याहूं कोतवाली क्षेत्र के ऊंचनीकला चौराहे पर शुक्रवार को लगभग 11 बजे अपना दल (एस) की विधायक मड़ियाहूं डा. लीना तिवारी की तेज रफ्तार टाटा सफारी की चपेट में आने से एक हाईस्कूल के छात्र की दर्दनाक मौत हो गयी। घटना के बाद वाहन चला रहा विधायक का पुत्र पीछे से आ रही दूसरे चौपहिया वाहन से फरार हो गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने वाहन को तोड़-फोड़ दिया। इसके बाद कार्रवाई की मांग को लेकर मड़ियाहूं-जौनपुर मार्ग बाधित कर दिया है। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी समेत स्थानीय थाने की फोर्स मौके पर पहुंच गयी है। मामला बढ़ता देख और थानों की पुलिस को बुला लिया गया है।

    बताते हैं कि मड़ियाहूं कोतवाली थाना क्षेत्र के ऊंचनी कला के कैलावर गांव निवासी  शुभम यादव (15) पुत्र अभयराज यादव महाराणा प्रताप इंटर कालेज रामदयालगंज में हाईस्कूल का छात्र है। इन दिनों यूपी बोर्ड की परीक्षाएं चल रही है इसलिए वह राम जानकारी इंटर कालेज मड़ियाहूं में परीक्षा दे रहा है। शुक्रवार को वह परीक्षा देकर चौराहे पर आया और अपनी साइकिल खड़ी कर रोड पार कर रहा था तभी तेज रफ्तार विधायक मड़ियाहूं डा. लीना तिवारी की टाटा सफारी कार की चपेट में आ गया।

    प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो वाहन विधायक पुत्र सात्विक तिवारी चला रहे था और कार में अकेले ही था। कार छात्र को रौंदते हुए एक पेड़ से जा टकरायी। घटना में छात्र की दर्दनाक मौत हो गयी। घटना के बाद विधायक पुत्र वाहन छोड़ पीछे आ रही किसी दूसरे चौपहिया वाहन से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही उसके परिजन मौके पर पहुंच गये। मृतक के पिता मुंबई रहते है। उसके बड़े पिता अपने परिजनों के साथ  वहां पहुंचे और शव देख दहाड़े मारकर रोने लगे। इसके बाद स्थानीय लोगों के साथ मिलकर कार को तोड़-फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया। फिर शव को सड़क पर रखकर चक्का जाम कर दिया। इधर सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गयी।

    मौके की नजाकत भाप सूचना उच्चाधिकारियों को दी गयी। सूचना पर सीओ मड़ियाहूं कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये। पुलिस उन्हें समझाने का प्रयास की लेकिन वह कुछ सुनने को तैयार नहीं है। वह डीएम, एसपी को मौके पर बुलाने की मांग कर रही है साथ ही आरोपित के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे है। लोगों में इतना आक्रोश है कि वह मीडियाकर्मियों पर भी भड़क जा रहे है।











    1 comment:

    1. K1dney donors needed: $500,000.00
      Female Eggs Needed:$500,000.00,
      for more info,
      Email: jainhospitalcare@gmail.com

      ReplyDelete