• Breaking News

    जौनपुर में अलग—अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाएं, एक की मौत, पांच घायल

    जौनपुर [एनएसएन]। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सोमवार को हुई सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत हो गयी जबकि पाँच लोग घायल हो गये। मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया जबकि घायलों को संबंधित चिकित्सालयों में भर्ती कराया गया है।
    मड़ियाहूं : स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के शीतलगंज बाजार के पास सोमवार की दोपहर बाइक पर सवार भतीजा बुआ दो बच्चियां बोलेरो से पास लेने में अनियंत्रित होकर बाइक गिर जाने से पीछे बैठी बुआ सहित सभी को चोटें आयी सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां चिकित्सक ने बुआ को मृत घोषित कर दिया एक बच्ची को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बताते हैं कि बक्सा थाना क्षेत्र के धनियामऊ निवासी बाल सिंह (25) अपनी बुआ रूखा देवी (35), चांदनी (12), काजल (8) को बाइक से लेकर उसे ग्राम बिगही चौरी जनपद भदोही उसके ससुराल पहुंचाने जा रहा था। शीतलगंज बाजार के पास बोलेरो से पास लेने के चक्कर में बाइक लेकर पलट गया जिसमें रूखा देवी की मौत हो गई। चांदनी गंभीर रुप से घायल होने पर उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बाल सिंह व काजल को मामूली चोटें आई सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
    मछलीशहर : स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के मुजार गांव निवासी विद्या प्रसाद (60) घर से किसी काम से जा रहे थे। इसी बीच किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से घायल हो गये। गंभीर अवस्था में उन्हें सीएचसी मछलीशहर में भर्ती कराया गया जहां पर उपचार चल रहा है।
    मुंगराबादशाहपुर : स्थानीय थाना क्षेत्र के पुरमऊपुर नहर के निकट सोमवार को सायं तीन बजे भटवा का पूरा निवासी प्रेम कुमार पुत्र जगदीश अपनी साइकिल से बाजार आ रहा था अचानक तेज रफ्तार अज्ञात बाइक ने टक्कर मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे स्थानीय चिकित्सालय ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

    No comments